नर्सिंग की छात्रा का हॉस्टल में पंखे से लटकता हुआ मिला शव, परिजनों ने लगाया आरोप

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाने के पास एसएल हास्टल में रह कर पढ़ाई कर रही नर्सिंग की छात्रा ने शुक्रवार रात ने मौत को गले लगा लिया है। छात्रा के रूम में उसका शव फंदे से लटकता हुआ मिला था। परिजनों के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, परिजनो ने अस्पताल कर्मी नीरज पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि नीरज बार-बार उनके फोन पर कॉल करके परेशान करता था। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नीरज को गिरफ्तार कर ल‍िया है।

जानकारी के मुताबिक, बीकेटी थाने से थोड़ी दूरी पर नहर के किनारे एसएल हास्टल है। सीओ बीकेटी हृदेश कठेरिया ने बताया कि शुक्रवार रात आठ बजे हास्टल के एक कमरे में रेखा यादव युवती का शव पंखे से लटकता मिला। वह चंद्रिका देवी रोड स्थित जीसीआरजी कालेज से नर्स‍िंग की पढ़ाई कर रही थी और रायल हास्पिटल में पार्ट टाइम नौकरी भी करती थी।

छात्रा के पिता का आरोप

छात्रा के पिता सुरेश यादव ने बताया कि रात करीब आठ बजे उनकी बेटी के मोबाइल फोन से बीकेटी थाने के दारोगा ने बेटे मोहित के फोन पर सूचना दी थी। उन्होंने बताया था कि रेखा ने आत्महत्या कर ली है। जब तक वह हॉस्टल पहुंचे तो पता चला कि उनकी बेटी का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। छात्रा के कमरे में उसका सामान बिखरा था।

साक्ष्य मिटाने का आरोप

परिजनों ने हत्या के बाद कमरे से साक्ष्य मिटाने का आरोप लगाया है। सीओ का कहना है कि छात्रा का कमरा भीतर से बंद था, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है। परिजनों ने अस्पताल के एक कर्मचारी पर हत्या का आरोप लगाया है। छानबीन में पता चला कि आरोपित ने युवती को शुक्रवार रात में फोन किया था, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

Related Articles