नुसरत जहां ने कहा- कोरोना से ज्यादा खतरनाक है भाजपा वायरस

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां शुक्रवार को उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके में चुनाव प्रचार करने पहुंची।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां (Nusrat jahan) शुक्रवार को उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके में चुनाव प्रचार करने पहुंची। यहां से उन्होंने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी हिंदू-मुसलमान के बीच दंगा करवाना जानती है। इसके आगे नुसरत जहां (Nusrat jahan) भाजपा को बताया है कि ये पार्टी कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक है अगर यहां भाजपा की सरकार बनती है तो समझो मुस्लिमों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।

सांसद नुसरत ने कहा, ‘आप अब लोग अपनी आंखे खोलकर रख लीजिये, भारतीय जनता पार्टी एक खतरनाक वायरस है, जो कोरोना वायरस से अधिक भयानक है और वो घूम रहा है। यह बीजेपी पार्टी धर्म की राजनीति करके लोगो के बीच भेदभाव पैदा करती है और आपस में दंगा कराती है। भाजपा अगर सत्ता में आ गई तो यहां के मुसलमानों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।’

ये भी पढ़ें : अमेरिकन यूनिवर्सिटी ने जारी किया आंकड़ा, दुनिया भर में 20 लाख से ज्यादा लोगों ने गंवाई कोरोना से अपनी जान

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने नुसरत के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि ममता बनर्जी ने उनकी पार्टी ने हमपर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। इसके आगे मालवीय ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में वैक्सीन को लेकर सबसे खराब राजनीति हो रही है। इससे पहले ममता सरकार की कैबिनेट मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया।

ये भी पढ़ें : भारत में Sony Laptop की वापसी, शानदार लुक में दो लैपटॉप लॉन्च

Related Articles