Nusrat Jahan ने डिस्चार्ज होते ही शेयर की ग्लैमरस फोटोज़, Instagram पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस ने घर आते ही इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फोटो शेयर किया हैं, जिसे उन्होंने 'बिहाइंड दि कैमरा' कहा है।

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म देने के बाद अब नुसरत जहां अस्पताल से घर आ गई हैं। एक्ट्रेस ने घर आते ही इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फोटो शेयर किया हैं, जिसे उन्होंने ‘बिहाइंड दि कैमरा’ कहा है।

Nusrat के बच्चे को देखने की हो रही डिमांड

एक्ट्रेस इंस्टा पर साझा की गई तस्वीरों में हमेशा की तरह Nusrat हॉट लग रही है। होठों पर पिंक लिपस्टिक और न्यूड मेकअप में वह कैमरे के सामने अपनी नजरें झुकाए हुए पोज देती देखी जा सकती हैं, हालांकि मजेदार बात ये है कि Nusrat Jahan के पोस्ट करते ही उनके चाहने वाले उनकी खूबसूरती से कहां ज्यादा उनके बेबी को देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे है।

फैंस नुसरत जहां पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि आपका बेबी कहां हैं, एक दूसरे लिखा है कि बेबी का चेहरा दिखाओ, इसके अवाला एक यूजर ने लिखा कि आप सुंदर तो हैं ही लेकिन बेबी का चेहरा दिखा दो। ऐसे ही कई और यूजर्स ने कॉमेंट कर बच्चे को देखने के प्रति अपनी फीलिंग शेयर किया है।

नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ‘ईशान’ रखा है। खबर है कि नुशरत अपने बच्चे को पिता नाम नहीं देंगी, वह सिंगर मदर बनकर उसका पालन -पोषण करेंगी। गौरतलब है कि निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता के साथ सुर्खियों में हैं। ऐसे में यूजर्स यश को ही इस बच्चे का पिता नाम मान रहे हैं, क्योंकि यश ही डिलीवरी वाले दिन नुसरत को अस्पताल लेकर गए थे।

यह भी पढ़ें:  Taapsee Pannu ने ख़त्म की ‘ब्लर’ की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज

Related Articles