NZ vs WI: वेस्टइंडीज की उम्मीदों को लगा तगड़ा झटका, ये दो खिलाड़ी बाहर

क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले वेस्टइंडीज की उम्मीदों को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब टीम के तेज गेंदबाज केमार रोज और विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डॉवरिज सीरीज से बाहर हो गए।

वेस्टइंडीज क्रिकेट (CWI) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए संभावित नामों की घोषणा की। शुक्रवार को शुरू हो रहे इस टेस्ट मैच के लिए केमार और डॉवरिच का नाम शामिल नहीं था। केमार रोच अपने पिता के निधन के कारण स्वदेश वापसी करेंगे। वहीं शेन डॉवरिच निजी कारणों से वेस्टइंडीज वापस लौट रहे हैं।

डॉवरिच के स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डासिल्वा टेस्ट क्रिकेट में पर्दापण करेंगे। वहीं बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रेस्टन मैकस्वीन को केमार की जगह रखा गया है। डॉवरिच हाथ में लगी चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। जबकि केमार ने पहले टेस्ट में 114 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

वेस्टइंडीज टीम पहले से ही चोटों से जूझ रही है। टी-20 सीरीज के दौरान शिमरॉन हेत्माएर के सिर पर गेंद लगी थी और इस कारण उनका कन्कशन नियम के तहत ध्यान रखा जा रहा है। वहीं कीमो पॉल ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं।

CWI की तरफ से जारी बयान में कहा गया, “मेडिकल टीम दोनों खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है। उनके उपलब्धता को लेकर आने वाले दिनों में स्पष्ट किया जाएगा।” हालांकि न्यूजीलैंड दो टेस्ट मैचों की सीरीज में पहला मैच पारी और 134 रनों से जीतकर 1-0 से आगे है।

यह भी पढ़ें: महबूबा ने जारी किया वीडियो, नजरबंद करने का लगाया आरोप

यह भी देखें: 

Related Articles

Back to top button