इस मामले में ट्रंप से आगे निकले ओबामा, पूरी दुनिया ने किया पसंद

0

सैन फ्रांसिस्को। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा में हर चीज को लेकर रेस होती रहती है। लेकिन इस बार एक मामले में ओबामा ट्रंप से आगे निकल गए हैं। ट्रंप अपने ट्वीट को लेकर भले ही सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन 2017 का सबसे पसंदीदा ट्वीट करने का खिताब पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की झोली में गया है।

इस मामले में ट्रंप से आगे निकले ओबामा

ट्विटर की साल की समीक्षा सूची के मुताबिक, वर्जीनिया के शर्लोट्सविले में भड़की नस्लीय हिंसा को लेकर अगस्त में ओबामा द्वारा किया गया ट्वीट न सिर्फ 2017 का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट बना बल्कि 30 करोड़ से भी अधिक यूजर्स वाले ट्विटर के इतिहास का भी सबसे पसंदीदा ट्वीट रहा।

ट्विटर पर ओबामा के 9.76 करोड़ फॉलोअर्स हैं

बराक ओबामा ने नेल्सन मंडेला की 1994 में प्रकाशित आत्मकथा के उद्धरण को ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, कोई भी व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के शरीर के रंग, उसकी पृष्ठभूमि या धर्म के आधार पर उसके लिए नफरत लिए पैदा नहीं होता। ट्विटर पर ओबामा के 9.76 करोड़ फॉलोअर्स हैं, जबकि ट्रंप के 4.4 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

ओबामा का यह ट्वीट दूसरा सबसे ज्यादा रीट्वीट किया जाने वाला ट्वीट भी बना

ओबामा का यह ट्वीट दूसरा सबसे ज्यादा रीट्वीट किया जाने वाला ट्वीट भी बना। सबसे ज्यादा रीट्वीट फूड चेन वेंडी के चिकन नगेट्स वाले ट्वीट को किया गया। ट्रंप हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले नेता रहे, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने ट्वीट में उनका एक भी ट्वीट सूचिबद्ध नहीं हो सका।

loading...
शेयर करें