Foreigner के साथ मसाज ब्‍वॉय ने की अश्‍लील हरकतें

0

img_7678आगरा। मोहब्बत की ताजनगरी में एक विदेशी पर्यटक के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसे पुलिस की शरण में जाना पड़ा। ताजमहल के पास फतेहाबाद रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में बुधवार रात न्यूयार्क के एक युवक को मसाज कराना भारी पड़ गया। युवक का मसाज करने आए मसाज ब्‍वॉय ने उसके साथ अश्‍लील हरकतें करने की कोशिश की।

इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। पर्यटन थाने में पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगने दी। मामले का खुलासा गुरुवार को हुआ, जब मेडिकल के लिए दोनों को जिला अस्पताल लाया गया।

जानकारी के मुताबिक न्यूयार्क निवासी क्लिंटन थॉमस आगरा के एक पांच सितारा होटल में रुका था। दिन भर घूमने के बाद उसने बुधवार शाम को मसाज कराने का मन बनाया। होटल ने थॉमस के कहने पर माइकल नाम के युवक को उसके कमरे में भेजा। थॉमस निश्‍चिंत होकर मसाज का लुत्फ ले रहा था कि इसी दौरान मसाज ब्‍वॉय ने थॉमस के साथ अश्‍लील हरकतें शुरू कर दीं। उसकी इस हरकत से थॉमस बौखला गया और दोनों में मारपीट हो गई।

देर रात ही थॉमस ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस दोनों को थाने ले आई, लेकिन घटना का पता बाहर न चले, इसके लिए दोनों के बीच समझौते की कोशिश करती रही। हालांकि, गुरुवार सुबह पुलिस को केस दर्ज करना पड़ा। पुलिस पूरी तरह से इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

loading...
शेयर करें