Odisha: खून का बदला खून, सांप के डसने पर इंसान का बदला

व्यक्ति ने सांप के डसने पर बदला लेते हुए उसे दांतों से काटकर मौत के घाट उतार दिया। यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

जजपुर: ओडिशा के जजपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक युवक को चोट पहुंचाना सांप को महंगा पड़ गया और व्यक्ति ने सांप को ही काट लिया। व्यक्ति ने सांप के डसने पर बदला लेते हुए उसे दांतों से काटकर मौत के घाट उतार दिया। यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए। सांप को काटने के बाद व्यक्ति डॉक्टर के पास जाने के बजाए एक वैद्य के पास गया।

दांतों से चबाकर उतारा मौत के घाट

दरअसल, शालिजंगा पंचायत के दनागडी ब्लॉक के गंभीरपटिया गांव निवासी किशोर बद्रा खेत पर काम करने के बाद अपने साथियों के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान उसका पैर सड़क क्रॉस कर रहे एक सांप पर पड़ गया, जिस पर सांप ने उसे काट लिया। सांप के काटने के बाद आगबबुला हुए व्यक्ति ने सांप को उठाकर काट-काटकर मौत के घाट उतार दिया।

बदले की भावना से मारा सांप

बताया जा रहा है कि बद्रा ने बदले की भावना से सांप को मारा है। उसने सांप को कई बार दातों से चबा-चबाकर मारा, यह देखकर लोग हैरान रह गए। किशोर बद्रा सांप को मारने के बाद उसे लेकर गांव में घूमता रहा। जब बद्रा ने सांप को मार दिया तो लोगों ने उसे नजदीकी डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी, लेकिन वहां जाने के बजाए वह स्थानीय वैद्य के पास गया।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस अबू धाबी के लिए रवाना

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles