कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का बड़ा खुलासा नाले में मिले आपत्तिजनक दस्तावेज

पुष्टि जानकारी के मुताबिक किशनगढ़ के केडी जैन विद्यालय में नकल का मामला सामने आने के बाद स्कूल के कुछ शिक्षकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

अजमेर: राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के तीसरे दिन आज की आखिरी पारी में अजमेर के किशनगढ़ में नकल का मामला निकलकर सामने आया है.

पुष्टि जानकारी के मुताबिक किशनगढ़ के केडी जैन विद्यालय में नकल का मामला सामने आने के बाद स्कूल के कुछ शिक्षकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. मामला सामने आते ही पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह स्वयं विद्यालय पहुंचे और मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

पुलिस को स्कूल से लगते हुए एक नाले में परीक्षा से जुड़े आपत्तिजनक दस्तावेज भी मिले हैं जिसको लेकर पुलिस के जवानों को नाले में उतारकर एक तरह से सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है. नकल की सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक पूरे मामले की छानबीन करा रहे हैं और हिरासत में लिए गए शिक्षकों से अभी भी पूछताछ जारी है. हो सकता है कि पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी आज अथवा कल सामने आए.

बता दे कि अजमेर के 23 केंद्रों पर तीन दिन तक चली कांस्टेबल भर्ती परीक्षा पूरी तरह शांतिपूर्वक सफलतापूर्वक संपन्न हुई है लेकिन आज के इस प्रकरण ने केडी जैन स्कूल से जुड़े शिक्षकों पर सवालिया निशान अवश्य खड़ा कर दिया है. पूरी छानबीन के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

यह भी पढ़े: केरल में कोरोना की गति धीमी, सक्रिय मामले घट कर 81000

Related Articles

Back to top button