वेबसाइट डाउन होने की वजह से Ola Electric ने टाली बिक्री

नई दिल्ली : खबर के मुताबिक वेबसाइट में आई तकनीकी खराबी की वजह से इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 की बिक्री अब 15 सितंबर तक टाल दी गई है। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें Ola Electric ने पिछले महीने ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो वेरिएंट उतारे थे। यह वेरिएंट S1 और S1 PRO हैं।

ग्यारह लाख आर्डर मिलने बैठ गई Ola Electric की वेबसाइट

इस कड़ी में रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार आठ सितंबर को कंपनी की वेबसाइट बिक्री के लिए खुली थी। लेकिन रात होते-होते कंपनी ने बिक्री प्रक्रिया को 15 सितंबर तक टालने का फैसला कर लिया। कयास लगाया जा रहा है कम्पनी का यह फैसला वेबसाइट में आई खराबी की वजह से लिया गया है। इस कड़ी में आठ सितम्बर देर रात कंपनी के चेयरमैन और सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट करके बिक्री टाले जाने की खबर दी है।  अग्रवाल ने लिखा है, “हमने S1 स्कूटर की बिक्री 8 सितंबर से शुरू करने का वादा किया था लेकिन तकनीकी खराबियों के कारण इसे टाल दिया गया है।”

उन्होंने आगे लिखा है, “मैं आप सब से माफी मांगना चाहता हूं जो हमारे स्कूटर्स का इंतजार कर रहे थे। वेबसाइट हमारी उम्मीद के मुताबिक नहीं है। मैं जानता हूं कि इससे कई लोगों को निराशा हुई होगी। मैं आप सबसे इसके लिए माफी मांगता हूं।”

यह भी पढ़ें : अमेरिकी में पाया गया कोविड का नया ‘mu’ वेरिएंट

Related Articles