ओला ने लांच किया नया वेंचर, Ola Cars ,अरुण सिरदेशमुख बने सीईओ

नई दिल्ली : ओला ने एक नए प्लेटफॉर्म, Ola Cars को लॉन्च किया है जो आपकी कई तरह की मदद करेगा। खबर के मुताबिक इससे कंज्यूमर्स  नए और पुराने दोनों तरह के वाहन खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह फाइनेंस और इंश्योरेंस, रजिस्ट्रेशन, मेंटेनेंस सहित व्हीकल हेल्थ डायग्नोस्टिक और सर्विस, एसेसरीज और आखिर में गाड़ी की ओला कार्स पर रिसेल सर्विस भी ऑफर करेगा।

Ola Cars गाड़ियों के ऑनलाइन शोरूम की तरह करेगा काम

कंपनी के एक बयान के अनुसार, यह सर्विस शुरू में तीस शहरों में उपलब्ध होगी और अगले साल तक सौ से ज्यादा शहरों में मिलेगी। कंपनी के मुताबिक ने इस के सीईओ के रूप में अरुण सिरदेशमुख की नियुक्ति की गयी है। आपको बता दें अरुण ने  अमेज़न,रिलायंस  जैसी कंपनियों के साथ काम किया है। ओला के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस घोषणा पर बोलते हुए कहा, “ग्राहक अपनी गाड़ी खरीदने, सर्विस कराने और बेचने का नया तरीका खोज रहे हैं। वे अब पुराने रिटेल स्टोर मोड से संतुष्ट नहीं हैं। वे अधिक पारदर्शिता और डिजिटल अनुभव चाहते हैं।”

अग्रवाल ने आगे कहा, “ओला कारों के साथ, हम नए और पुराने दोनों वाहनों के लिए खरीदने, बेचने और ओवरऑल ओनरशिप के लिए एक बिल्कुल नया अनुभव ला रहे हैं। मैं अरुण के साथ काम करने और हमारे न्यू मोबिलिटी विजन के इस मुख्य स्तंभ के निर्माण के लिए उत्सुक हूं।”

यह भी पढ़ें : चीन में बनी अपनी इलेक्ट्रिक कारों को टेस्ला भारत में न बेचें : Nitin Gadkari

Related Articles