Ola में दिया बच्चे को जन्म तो कंपनी ने दिया इतना बड़ा तोहफा

0

पुणे। कभी प्लेन में तो कभी रेल में डिलिवरी होने के कई मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला पुणे के कोंढवा परिसर में रहने वाली एक प्रेग्नेंट महिला का सामने आया है, जो ओला कैब बुक कराकर अपनी सास के साथ मेडिकल जांच के लिए अस्पताल जा रही थी। लेकिन रास्ते में ही उसने बच्चे को जन्म दे दिया। जिसके बाद ओला कंपनी ने उसे पांच साल की फ्री राइड गिफ्ट की है।

कैब ड्राइवर ने होशियारी के साथ मां और नवजात को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया

ये मामला दो अक्टूबर का है, जब मध्यम वर्ग की किशोरी ने सास के साथ कमला नेहरू अस्पताल जाने के लिए कैब बुक की लेकिन गाड़ी में बैठते ही किशोरी को दर्द शुरू हो गया और रास्ते मे ही उसने बच्चे को जन्म दिया। कैब ड्राईवर यशवंत गलांडे ने इस दौरान बहुत होशियारी के साथ इस चुनौती का सामना किया और कैब इस तरह चलाई जिससे महिला को ज्यादा तकलीफ न हो।

ड्राइवर ने बताया कि टिंबर मार्केट पहुंचने के बाद मुझे बच्‍चे के रोने की आवाज आई। खुशकिस्‍मती रही कि उस दिन गांधी जयंति होने की वजह से राष्‍ट्रीय अवकाश था। छुट्टी की वजह से उस दिन भयानक ट्रैफिक का सामना नहीं करना पड़ा।

कंपनी ने गिफ्ट की पांच साल की फ्री राइड

इसके बाद ड्राइवर ने तेजी दिखाते हुए जल्द से जल्द जच्चा-बच्चा दोनों को कमला नेहरू अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि प्रसूता ईश्वरी देवी और उनका नवजात दोनों स्वस्थ है। ईश्वरी देवी और उनके परिवार ने ओला ड्राइवर के प्रति अपना आभार जताया है।

अपने कैब में सुरक्षित डिलीवरी होने से ओला प्रबंधन भी खुश है। उन्होंने न सिर्फ ड्राइवर की सूझबूझ की तारीफ की बल्कि नवजात बच्चे और उसकी मां को अगले पांच साल तक फ्री राइडिंग का गिफ्ट दिया है। ओला प्रबंधन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी साझा की है।

loading...
शेयर करें