स्वतंत्रता दिवस के दिन विशेष अतिथि बनेगा ओलंपिक दल, लाल किले पर मिलेंगे PM मोदी

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 15 अगस्त को पूरे भारतीय ओलंपिक दल को विशेष अतिथि के रूप में लाल किले में आमंत्रित करेंगे।

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत का प्रदर्शन अभी तक मिला जुला रहा है। 12 दिन के खेल के बाद देश को सिर्फ दो ही पदक मिले हैं, जिसमें एक वेटलिफ्टर मीराबाई चानू तो दूसरा बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने हासिल किए है।

वहीं कई अन्य खेलों में बड़े खिलाड़ियों से निराशा हाथ लगी है। हालांकि, इन सबके बावजूद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) खिलाड़ियों की हौसलाफजाई में पूरी तरह से लगे हुए हैं। फिलहाल, कई खिलाड़ियों के मुकाबले अभी होने बाकी हैं और देश को अभी भी कई पदक की उम्मीद है।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 15 अगस्त को पूरे भारतीय ओलंपिक दल को विशेष अतिथि के रूप में लाल किले में आमंत्रित करेंगे। वह उस समय उन सभी से व्यक्तिगत रूप से मिलेंगे और बात भी करेंगे। आपको बता दें कि ओलंपिक इतिहास में इस बार भारत का सबसे बड़ा 127 खिलाड़ियों का दल टोक्यो पहुंचा है और अलग-अलग खेलों में अपनी दावेदारी पेश कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Trishala Dutt ने मोनोकिनी ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, समंदर किनारे लगाई आग

Related Articles