Olympic Tokyo: P. V. Sindhu को Tai Tzu-ying से सीधे गेम में हार का सामना करना पड़ा

शुक्रवार को सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में जापान की नंबर चार वरीय अकाने यामागुची को हराकर महिला एकल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।

टोक्यो: भारत की शटलर पीवी सिंधु (P. V. Sindhu) यहां मुसाशिनो फॉरेस्ट प्लाजा कोर्ट 1 में यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में चीनी ताइपे की ताई त्ज़ु-यिंग (Tai Tzu-ying) से हारने के बाद महिला एकल स्पर्धा में रजत या स्वर्ण के साथ वापसी नहीं कर पाएंगी। शनिवार को ताई त्ज़ु-यिंग ने सेमीफाइनल में सिंधु को 21-18, 21-12 से हराया। बता दें कि पीवी सिंधु (P. V. Sindhu) अब रविवार को कांस्य के लिए खेलेंगी।

भारतीय शटलर ने शॉट के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी शॉट का मिलान किया, लेकिन यह पर्याप्त साबित नहीं हुआ क्योंकि ताई त्ज़ु-यिंग (tai tzu-ying) ने पहला गेम 21-18 से जीत लिया। सिंधु को सेमीफाइनल में जिंदा रहने के लिए अगला गेम जीतना था।

नंबर दो वरीय त्ज़ु-यिंग ने पहले गेम में जहां से छोड़ा था, वहीं से जारी रहा और सिंधु ने अपने सर्वश्रेष्ठ शॉट फेंकने के बावजूद यह पर्याप्त नहीं था और भारतीय शटलर सीधे गेम में सेमीफाइनल संघर्ष हार गई, यह पूरा मैच 40 मिनट तक चला।

शुक्रवार को सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में जापान की नंबर चार वरीय अकाने यामागुची को हराकर महिला एकल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। सिंधु ने यामागुची को 21-13, 22-20 से हराया। सिंधु और यामागुची के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला 56 मिनट तक चला था।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने किया IPS अफसरों से संवाद, युवा पुलिस के बारे में कहीं ये बात

 

Related Articles