ओम प्रकाश चौटाला ने मुलायम सिंह से की मुलाकात, जानिए क्या हुई खास बात

लखनऊ: 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो चुका है। ओम प्रकाश राजभर, अखिलेश व राहुल गांधी से जैसे विपक्षी दल नेताओ के साथ मुलाकात कर बैठक करने में लगे हुए है। वहीं, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी आगामी चुनाव से पहले एक्टिव दिखाई दें रहे हैं। मुलायम सिंह यादव भी दिल्ली स्थित अपने आवास पर लगातार नेताओं से मिल रहे हैं।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने सोमवार को सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के आवास पर पहुंचकर मुलाकात की। इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद ओमप्रकाश चौटाला ने बताया कि वे उनके स्वास्थ्य का हाल जानने गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओमप्रकाश चौटाला ने ये भी बताया कि मुलायम सिंह यादव के साथ आज की इस मुलाकात में उनकी यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा हुई। दोनों नेताओं की ये मुलाकात इसलिए भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है क्योंकि पश्चिमी यूपी में जाट वोटर निर्णायक भूमिका निभाते हैं। जाट वोटरों के बीच ओमप्रकाश चौटाला की अच्छी पकड़ मानी जाती है।

Related Articles