प्रवेश के शतक से ओम साई अकादमी क्वार्टरफ़ाइनल में

राजपुरा अकादमी की तरफ से बलतेज सिंह, वैभव अरोड़ा, विनय चौधरी और रमन दीप सिंह ने एक-एक विकेट लिया। जबाब में राजपुरा की शुरुआत काफी ख़राब रही।

सोनीपत: प्रवेश दहिया के विस्फोटक शतक (112 नाबाद, 68 गेंद, छह चौके और 11छक्के) और दिल्ली रणजी खिलाडी लक्ष्य थरेजा के 40 तथा अंकित रेढू (4/46), योगेश शर्मा (3/34) और अनीश अल्वी 2/21 के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ओम साई क्रिकेट अकादमी स्वामी श्रद्धानंद कालेज ने सितारे खिलाड़ियों से सजी राजपुरा अकादमी पंजाब को बुधवार को 32 रनों से हराकर गनौर प्रीमियर लीग के क्वार्टर फ़ाइनल में प्रवेश कर लिया। प्रवेश दहिया को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार आयोजन सचिव अजय जैन ने प्रदान किया।

पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर साई क्रिकेट अकादमी रजोकरी ने निर्धारित 20 ओवर चार विकेट पर 205 रन का विशाल स्कोर बनाया जिसमें प्रवेश दहिया और लक्ष्य थरेजा ने चौथे विकेट की साझेदारी में 110 रन जोड़ कर अपने टीम को मजबूती प्रदान की।

राजपुरा अकादमी की तरफ से बलतेज सिंह, वैभव अरोड़ा, विनय चौधरी और रमन दीप सिंह ने एक-एक विकेट लिया। जबाब में राजपुरा की शुरुआत काफी ख़राब रही। अनीस अली ने पहले ओवर में इंडिया ए खिलाड़ी अनमोल प्रीत सिंह (0) और उनके भाई आईपीएल खिलाडी प्रभसिमरन सिंह (1) को पवेलियन भेज कर अपनी जीत का रास्ता बनाया। अंत में तेज प्रीत सिंह 45, रमन दीप सिंह 30 और नवनीत 30 ही थोड़ा संघर्ष कर सके। अन्य खिलाड़ियों ने अंकित रेढू (4/46) और योगेश शर्मा (3/34) की शानदार गेंदबाजी के सामने आगे घुटने टेक दिए।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश: विधान परिषद चुनाव के लिये भाजपा की बैठकें कल से

Related Articles