ओम शांति ओम के होस्ट अपारशक्ति खुराना ने शो को लेकर कही ये बड़ी बात

मुंबई- यूथ में भजन की समझ पैदा करने के लिए शुरू किया योग गुरु बाबा रामदेव ओम शांति ओम’ छोटे परदे पर काफी धूम मचा रहा है। हाल ही में शो को होस्ट कर रहे एक्टर अपारशक्ति खुराना ने शो ओम शांति ओम एक बड़ा बायन दिया।

Related image

एक्टर अपारशक्ति खुराना का कहना है कि संगीत ईश्वर से जुड़ने का सबसे अच्छा मार्ग है। उनका कहना है कि रियेलिटी टीवी शो ‘ओम शांति ओम’ उनके जीवन में सकारात्मकता लाया।

एक्टर अपारशक्ति ने कहा, “मैं जीवन में हमेशा सकारात्मक हूं। शो ने मुझे निश्चित रूप से अधिक सकारात्मक बनाया है। मुझे लगता है कि संगीत ईश्वर से जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका है।”

दरसल अपारशक्ति शो में दशहरा की विशेष कड़ी में 10 वर्षीय जैद अली की प्रस्तुति पर भावुक हो गए थे। संगीतकार और निर्णायक शेखर रवजियानी ने उन्हें सहज कराया। आगे इस बारे में अपारशक्ति ने कहा, “जब भी जैद गाता है तो मैं उससे जुड़ जाता हूं क्योंकि उनकी आवाज में मासूमियत है।”

Image result for अपारशक्ति खुराना  ओम शांति ओम

बता दे कि यह शो यूथ में भजन की समझ पैदा करने के लिए शुरू किया गया है। फिलहाल शो में सोनाक्षी सिन्हा और गायिका कनिका कपूर निर्णायक मंडल की सदस्य हैं, वहीं योग गुरु बाबा रामदेव महागुरू हैं। यह शो लाइफ ओके पर 28 अगस्त से शाम 6 बजे शुरू हुए है।

Related Articles

Back to top button