एक बार फिर पीएम मोदी के कायल हुए उमर अब्दुल्ला

0

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला एक बार फिर पीएम मोदी के फैसले के कायल हो गए हैं और जमकर उनकी तारीफ की है। उमर अब्दुल्ला ने रविवार को मोदी मंत्रिमंडल विस्तार की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी तीन साल बाद भी अपने फैसलों से सबको हैरान करने से नहीं चूकते। इस योग्यता को कोई चुनौती नहीं दी जा सकती।

आपको बता दें कि रविवार को कैबिनेट का विस्तार किया गया। इसमें कई नए मंत्री शामिल किये। इसी विस्तार अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए उमर ने लिखा कि प्रधानमंत्री के तौर पर तीन साल से अधिक समय हो गए हैं लेकिन नरेंद्र मोदी की चौंका देने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है और उसे कोई चुनौती नहीं है। वह कभी भी लोगों को चौंकाने में विफल नहीं होते हैं।

उन्होंने लिखा कि कोई भी पत्रकार मंत्रिपरिषद में फेरबदल होने तक यह नहीं जान पाया कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इसके लिए क्या योजना बनाई थी। साथ ही उन्होंने निर्मला सीतारमण को अपनी बधाई दी।

कहा -बहुत बढ़िया। एमओएस से सीधे मंत्रिपरिषद में स्वतंत्र प्रभार मिलना बड़ी बात है। केंद्रीय मंत्रिपरिषद में महिलाओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देकर प्रधानमंत्री ने अच्छा संतुलन बनाया है। उन्होंने कहा, ‘मंत्रिपरिषद में भले ही लैंगिक संतुलन नहीं हो, लेकिन हाई टेबल पर निश्चित तौर पर है। बहुत बढ़िया नरेंद्र मोदी जी।’

आपको बता दें कि एक सप्ताह में उमर अब्दुल्ला ने दूसरी बार प्रधानमंत्री के फैसले की तारीफ की है। इससे पहले उन्होंने डोकलाम मामले में भारत की कूटनीति की सराहना की थी।

 

loading...
शेयर करें