‘ओमर्टा’ का ट्रेलर रिलीज़, इससे पहले कभी नहीं देखा होगा राजकुमार राव का ऐसा रूप

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘ओमर्टा’ का शानदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म में राजकुमार लीड रोल में नज़र आएंगे। दमदार डायलॉग्स और जबरदस्त एक्टिंग के साथ रिलीज़ हुए इस ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ही घंटों में इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। इस ट्रेलर को अब तक 16 मिलियन लोग देख चुके हैं।

‘ओमेर्टा’ पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित है। राजकुमार राव इसमें आतंकवादी का किरदार बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं। राजकुमार राव ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के दौरान कहा कि इस फिल्म के बनाने में काफी सारी छानबीन की गई है। वो कई सारी ऐसी जगहों पर भी गए जहां उन्हें उमर के बारे में ज्यादा जानने को मिला। वो उमर के जीवन को और करीब से समझना चाहते थे।

रिलीज से पहले फिल्म को कई पुरस्कार मिले हैं और इसे टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था। फिल्म को जिओ मामी फिल्मोत्सव में भी प्रदर्शित किया गया था। ‘स्विस एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता नाहिद खान हैं। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

loading...
शेयर करें