OMG ! अर्जुन कपूर को इस लड़की ने बताया ‘रेपिस्ट’, बोलीं- इसे बॉलीवुड से निकालो

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने सपने भी नहीं सोचा होगा कि कोई लड़की उन्हें सोशल मीडिया पर रेपिस्ट कहेगी। जी हां, फेमस सोशल नेटवरकिंग साइट ट्विटर पर अर्जुन कपूर को एक यूजर ने रेपिस्ट कहा, साथ में ये भी कहा कि अर्जुन को बॉलीवुड से निकाल देना चाहिए।

दरअसल, इशिका राय नाम की एक यूजर ने अर्जुन कपूर को टैग करते हुए ट्वीटर पर लिखा- गंदे दिखते हो और तुमसे किसी अपराधी, किसी रेपिस्ट जैसी तरंगे निकलती हैं। इसे जितना जल्दी हो सके बॉलीवुड से निकाल दिया जाना चाहिए और नए टैलेंट का स्वागत किया जाना चाहिए।

अर्जुन ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि कोई लड़की उन्हें इस तरह सबके सामने बेइज्जत करेगी। हालांकि अर्जुन ने अपना आपा नहीं खोया और उन्होंने इशिका को बड़े धैर्य के साथ करारा जवाब दिया। अर्जुन ने लिखा, ट्रोलिंग के बारे में मैं हमेशा बहुत कम दिलचस्पी लेता हूं… एक महिला, एक लड़की बेशर्मों की तरह और बड़े सहज भाव से रेपिस्ट शब्द का इस्तेमाल कर रही है यह ट्रोल नहीं है यह बहुत दुखद है।

अर्जुन के ट्वीट के बाद उस ट्रोलर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन अर्जुन के फैन्स इस मामले को यहीं रफा दफा नहीं करना चाहते थे और उन्होंने उस ट्विटर यूजर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें बहुत जल्द अर्जुन, परिणीति चोपड़ा के साथ दो फिल्मों ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘नमस्ते कनाडा’ में नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें