OMG: सीने के बाहर धड़कता है इस बच्ची का दिल, डॉक्‍टर भी हैरान

0

नई दिल्ली। दुनिया में कभी कभी अजीबो गरीब घटनाएं सामने आती हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो एक दम अलग है। बता दें की एक लड़की ऐसी है जिसका दिल सीने के बाहर धड़कता है। जो बिलकुल साफ तौर पर दिखाई देता है। बता दें की जब बच्ची हंसती है तो दिल बाहर आ जाता है और जब रोती है तब। दरअसल इस लड़की का दिल जन्‍म से ही बाहर है। जिसे एक बीमारी माना चाता है। इस बीमारी को थोरेको एब्डॉमिनल सिंड्रोम कहा जाता है। जो कई में किसी एक को होती है। लड़की नाम विर्साविया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर उसकी तस्‍वीरे आई थी। इस बच्‍ची का वर्तमान समय में अमेरिका के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। यह लड़की मूल रूप से रूस की रहने वाली है। सोशल मीडिया पर आई विर्सविया बोरन की तस्‍वीरों से साफ पता चल रहा है कि, उसका दिल चमड़ी की एक छोटी सी परत से ढका हुआ है। इसके अलावा उसके सीने की हड्डियों का कुछ भी हिस्सा दिखाई नहीं दे रहा है।

यह भी पढ़े- यहां लड़कियां खेलती दुनियां का ‘शर्मनाक’ खेल, बनती है Miss…

वहीं बच्‍ची की मां ने बताया की अपनी बेटी के इलाज के लिए मैंने 2015 में एक कैंपेन शुरू किया था, जिसमें हमें 71,000 डॉलर्स की सहायता मिली है। आगे बताती है की वो आम बच्‍चों की तरह हंसना खेलना पसंद करती है लेकिन अपने इस बीमारी के कारण वो ऐसा नहीं कर सकती है।

loading...
शेयर करें