OMG! दीपिका के लिए मरे जा रहे हैं रणबीर कपूर

0

मुंबई। ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे इतना जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है। दीपिका पादुकोंण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर ने तो यहां तक कह डाला कि ट्रेलर देखने के बाद वो फिल्म देखन के लिए मरे जा रहे हैं।

रणबीर कपूर ने ये बात MAMI Film Festival में मीडिया से बातचीत के दौरान कही। फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते कॉम्पिटीशन के सवाल पर रणबीर बोले, “इंडस्ट्री में बढ़ता कॉम्पिटीशन ही उन्हें और ज्यादा मेहनत करने के लिए मोटिवेट करता है।” रणबीर दीपिका के लुक पर कहते हैं, “आपको बुरा लगता है, लेकिन आप इंस्पायर भी होते हैं। ये मेरा दसवां साल है। शुरुआती समय में मैं काफी कॉम्पिटीटिव और जेलस हुआ करता था, लेकिन अब मैं इस प्वाइंट पर आ गया हूं, जहां बात सरवाइवल की है। मैं ये देखकर खुश होता हूं कि वरुण ने इतनी जल्दी ‘जुड़वां 2’ जैसी फिल्म की है, क्योंकि वो ये समझ गया है कि ऑडियंस को खुश कैसे किया जाता है। वहीं, जब मैंने दीपिका, शाहिद और रणवीर का ‘पद्मावती’ में लुक देखा तो उसके बाद से मैं फिल्म देखने के लिए मरा जा रहा हूं।”

बता दें, लंबे समय से रणबीर कपूर की कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है। आखिरी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ भी बुरी तरह फ्लॉप हुई। इन दिनों वो संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। वहीं बात करें ‘पद्मावती’ की तो संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में दीपिका, रानी पद्मावती के रोल में हैं, शाहिद कपूर, राजा रावल रतन सिंह के कैरेक्टर में हैं और रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नज़र आएंगे।

loading...
शेयर करें