OMG! नशे में धुत व्यक्ति ने निगला सांप, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

0

मुरादाबाद। नशा एक ऐसी चीज़ है जिसको करने के बाद इंसान अपने होश-हवास खो बैठता है। उसे कुछ पता ही नहीं होता है कि वह किसको क्या बोल रहा है। यही नहीं बाली वो क्या कर रहा है ये भी नहीं समझ पाता है। अक्सर इंसान कुछ ऐसा कर बैठता है जो उसके लिए मुसीबत पैदा कर सकता है। शराब के नशेड़ियों की तो बात ही अलग है, गंध के साथ-साथ वे अपना सुध- बुध इस कदर खो देते हैं कि वे भूल जाते हैं की सामने कौन है या क्या है। कुछ ऐसा ही एक वाक्य सामने आया है जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक ऐसे व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ है जिसने नशे में जिंदा सांप को ही निगल लिया, और वह मर गया।

OMG! नशे में धुत व्यक्ति ने निगला सांप, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश…

ये है पूरा मामला…

अमरोहा के गांव चकबदौनिया निवासी महीलाल सिंह (40) मजदूर था। उसके घर में पत्नी के अलावा तीन बेटियां और एक छोटा बेटा है। ग्रामीणों के मुताबिक महीलाल शराब का आदी था। शनिवार को भी उसने जमकर शराब पी।

वायरल वीडियो…

नशे में जब वह सड़क पर घूम रहा था तभी उसे एक छोटा सांप नजर आ गया। उसने दौड़कर सांप को पकड़ लिया। इस दौरान कुछ अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। लोगों को जुटता देखकर महीलाल ने सांप के साथ खिलवाड़ शुरू कर दिया। कई बार उसे मुट्ठी में बंद किया तो कई बार अपने गले में डाल लिया।

इसी दौरान लोगों के उकसावे में आकर उसने सांप को मुंह के अंदर रख लिया। इस तरह सांप उसके पेट में चला गया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस बात की जानकारी मिलने पर परिजन आनन-फानन में उसे सपेरों के पास लेकर पहुंचे। वहां उसकी मौत हो गई।…

video source= jagran.com

loading...
शेयर करें