OMG : ये क्या लिख गए इमरान अपने और सनी के बारे में

0

मुंबई। अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की अपकमिंग फिल्म ‘बादशाहो’ का पहला सांग ‘मेरे रश्के क़मर’ ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। इस सांग में अजय और इलियाना की जबरदस्त केम्स्ट्री देखने को मिल रही है ऐसे में इस फिल्म का एक और सांग रिलीज होने के तैयार है जिसका अभी सिर्फ पोस्टर रिलीज किया गया है।

यहां भी पढ़ें : Video : ‘बादशाहो’ का पहला सांग ‘मेरे रश्के कमर’ रिलीज, आप…

इमरान हाशमी

फिल्म ‘बादशाहो’ में धूम मचाने आ रही ये हॉट एक्ट्रेस 

‘बादशाहो’ का पहला सांग ‘मेरे रश्के क़मर’ में अजय और इलियाना की केम्स्ट्री आपको देखने को मिली है। ऐसे में आज इस फिल्म का दूसरा सांग ‘पिया मोरे’ का पोस्टर रिलीज खुद इमरान हाशमी ने किया अपने ट्वीटर अकाउंट से पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करने के साथ ही इमरान ने एक कैप्शन भी लिखा है।

इमरान ने ट्वीट करने के साथ किखा ये कैप्शन 

इस पोस्टर में इमरान हाशमी के साथ हॉट सनी लियोनी भी नजर आ रही हैं बता दें कि फिल्म ‘बादशाहो’ में इमरान के साथ सनी लियोनी आइटम नंबर करने वाली हैं। जो आपको इस पोस्टर में नजर आ रहा है। इस पोस्टर को इमरान ने शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है- “शरम और मैं तो एक सेंटेंस में नहीं आते। क्या आप सब मुझसे सहमत हैं?” जिसपर तुरंत सनी ने जवाब देते हुए लिखा, “इन्नोसेंस और तुम, कभी नहीं! लेकिन मैं और तुम- हैल यस!!” इसी के साथ इमरान एक और ट्वीट करते हुए एनाउंस किया है कि कल रिलीज होगा पिया मोरे सांग।

फिल्म ‘बादशाहो’ इस डेट को होगी रिलीज 

यह भी पढ़ें : Video: दमदार एक्शन और रोमांस के साथ रिलीज हुआ ‘बादशाहो’ का…

बताते चले कि फिल्म ‘बादशाहो’ 1975 में इमरजेंसी के दौरान इंदिरा गांधी और महारानी गायत्री देवी के बीच जंग पर आधारित है। इस फिल्म को मिलन लूथ्रिया ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता सीरियल किसर इमरान हाशमी, सनी लियोनी, अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज नजर आएंगे। फिल्म ‘बादशाहो’ 1 सितम्बर को रिलीज होगी। अब देखना ये है कि सनी और इमरान का ये आइटम सांग इस फिल्म में अपना कमाल दिखा पता है या नही।

loading...
शेयर करें