17 मई को वनप्लस भारतीय बाजार में देगी दस्तक, लांच करेगी एक शानदार स्मार्टफोन

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस भारतीय बाजार में एक बार फिर से जबरदस्त दस्तक देने जा रही है। आपको बताते चले कि वनप्लस ने बुधवार को अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लांच की घोषणा कर दी है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को  वनप्लस 6 नाम से बाजार में लांच करेगी। इस स्मार्टफोन को 17 मई को भारत में लांच किया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक यह डिवाइस प्री-बुकिंग के अमेजन प्राइम मेंबर्स पर 21 मई से उपलब्ध होगा। बता दें कि वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि वनप्लस 6 का ग्लास डिजाइन ‘मूल्य की चेतना’ और ‘हाथ में पकड़ने पर प्रीमियम महसूस कराने’ के इर्द-गिर्द केंद्रित है और इसके ग्लास बैक में ‘नैनोटेक कोटिंग’ की पांच मुद्रित परतें हैं, जो स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार है। मेटल के फोन के बदले ग्लास की बॉडी होने के कई फायदे हैं।

इसी के साथ कार्यकारी अधिकारी ने आगे कहा कि जिस तरह से प्रकाश की विभिन्न स्थितियों में कांच में बदलाव आता है, वह वनप्लस की डिजाइन टीम के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण चुनौती थी और हमारी टीम ने कांच के 70 प्रोटोटाइप का परीक्षण करने के बाद सबसे बढ़िया कांच का चुनाव किया।”

Related Articles