Triumph 21 मार्च को देगी भारत में दस्तक, पेश करेगी दो शानदार बाइक

0

नई दिल्ली। शानदार और जबरदस्त फीचर्स वाली मोटरसाइकिलों के लिए प्रसिद्ध ट्रायंफ भारतीय बाजार में अपनी नई पीढ़ी की टाइगर बाइक लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी 21 मार्च को अपनी टाइगर एडवेंचर बाइक की नई रेंज पेश करने जा रही है। कंपनी इस बाइक के 800 सीसी और 1200 सीसी संस्‍करण बाजार में पेश करेगी।

आपको बताते चले कि कंपनी ने इसके इंजन से लेकर लुक तक काफी कुछ बदला है। अगर टाइगर 800 के इंजन की करें तो इसमें एक दम नया 800cc का इन-लाइन थ्री सिलिंडर इंजन होगा जो करीब 94hp की पावर और 79Nm का टॉर्क देगा जबकि बात टाइगर 1200 की करें तो इसमें 1200cc का इंजन मिलेगा जो 141 BHP की पावर और 121 Nm का टॉर्क देगा।

दोनों इंजन के गियर छोटे और होंगे साथ ही ऑफ-रोड कर्षण और लो स्पीड पर अच्छा रिस्पोंस देता है। इसके अलावा इसमें एडेप्टिव कॉर्नरिंग लाइट्स, ऑल-एलईडी लाइट्स, अडजस्टेबल फुल कलर टीएफटी स्क्रीन, इलुमिनेटेड स्विचगियर, नए राइडिंग मोड्स और हिल-होल्ड कंट्रोल दिया गया है।  

इस बाइक में ऐसा एग्जॉस्ट होगा जो कानों को बिल्कुल भी नहीं चुभेगा। नए इंस्ट्रूमेंट पैनल होंगे। इसकी थीम, कलर्स, स्क्रीन को एडजस्ट भी कर सकते है। बाइक में LED लाइट्स होगी। कंपनी ने इसकी बुकिंग जनवरी महीने में ही शुरू कर दी थी।

 

loading...
शेयर करें