जेल से निकलने पर सलमान ने वो किन तीन चीज़ो की तरफ किया इशारा, जाने पूरा मामला

मुंबई। वर्ष 1998 में काले हिरणों के शिकार मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी द्वारा दी गई जमानत पर मिका सिंह, सोनू सूद और अदनान सामी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने खुशी जताई है। साथ ही सलमान ने भी अपने घर के बाहर सभी फैन्स का अनोखा तरीके स्वागत किया।

दो दिन से जोधपुर जेल में सज़ा काट रहे सलमान खान को आखिरकार जमानत मिल ही गई। जिसके बाद वह तुरंत ही मुंबई अपने घर वापस गए। सलमान को देखते ही उनके पीछे पीछे उनके फैन्स की तादाद नज़र आई। रात 8:15 बजे जब वह अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तो भीड़ उनकेल घर के सामने उनके स्वागत के लिए खड़ी थी।

अपने घर की बालकनी में खड़े होकर सलमान खान ने अपने फैन्स का अभिवादन स्वीकार की और इशारों में ही उनसे बात की। उन्होंने इशारों में कहा कि आप सभी का शुक्रिया अब आप लोग भी घर जाकर सो जाइए मुझे भी नींद आ रही हैं। साथ ही सलमान अर्पिता के बेटे आहिल को गोद में लिए नज़र आए हैं। उनके साथ उस समय पिता सलीम खान और मां सलीमा खान भी थे। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को तीन उंगलिया दिखाकर एक स्पेशल मैसेज भी दिया है।

वैसे तो कई मौके पर सलमान खान अपने फैंस को तीन उंगलिया दिखाकर शुक्रिया करते हैं। लेकिन आज तक किसी को इसका मतलब नहीं समझ आया। कहा जाता है सलमान का यह फेमस साइन फिल्म ‘जय हो’ से चर्चा में आया था जिसका मतलब था कि किसी को धन्यवाद न बोले उसके बदले तीन लोगों की मदद करो। तब से लेकर आजतक उनका यह सिंबल मशहूर हो गया है।

Related Articles