गरीबों की मदद करने पर शाहरुख खान ने अपने टीम को कहा- ‘मुझे आप सभी पर गर्व है’

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलने वाली टीम त्रिनबागो नाइटराइडर्स ने त्रिनिदाद एवं टोबैगो में कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में परेशानी में घिरे जरूरतमंदों को 1000 खाने के पैकेट वितरित करने का फैसला किया.टीकेआर ने स्थानीय स्टार खिलाड़ी कायरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, डेरेन ब्रावो, लेंडिल सिमन्स और सुनील नारायण को इस मुहिम में शामिल किया जो टीम के सहयोगी स्टाफ के साथ व्यक्तिगत रूप से देश के विभिन्न हिस्सों में इन हैंपर का वितरण करेंगे.

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘त्रिनबागो नाइटराइडर्स ने एचएडीसीओ लिमिटेड के साथ मिलकर 1000 फूड हैम्पर जरूरतमंदों को बांटने का फैसला किया है जो त्रिनिदाद एवं टोबैगो में लॉकडाउन के कारण समस्या में घिरे हैं. तुम पर गर्व है मेरे लड़को. ’

टीकेआर के निदेशक वेंकी मैसूर ने बयान में कहा, ‘हम सभी जानते हैं कि इस स्वास्थ्य संकट ने कितनी मुश्किल पैदा की है. पूरा टीकेआर परिवार त्रिनिदाद एवं टोबैगो में लोगों के दर्द को कम करने में थोड़ी सी भूमिका निभाकर योगदान करना चाहता है. ’इससे पहले शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मदद का भी ऐलान किया था. और ट्वीट में लिखा, कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प संकल्प लिया है. शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प लिया है.

उन्होंने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराने का ऐलान किया था. शाहरुख ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान और हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई उपलब्ध कराने का भी वादा किया था.

Related Articles