स्वतंत्रता दिवस पर मुंबई की बाढ़ को लेकर पारस की एक्स आकांक्षा पुरी ने पीएम मोदी से की ये गुहार

बिग बॉस के शो में माहिरा शर्मा से पारस की नजदीकियों के बाद, आकांक्षा और पारस का ब्रेकअप हो गया और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.

लोकप्रिय कलर्स टीवी शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और उनकी पूर्व प्रेमिका आकांक्षा पुरी के बीच के रिश्ते को लेकर बीते दिनों काफी हेडलाइंस बनी थी. माहिरा शर्मा से पारस की नजदीकियों के बाद, आकांक्षा और पारस का ब्रेकअप हो गया और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.

मगर आकांक्षा पुरी एक बार फिर खबरों में हैं, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से एक अनुरोध किया है. उल्लेखनीय है कि इन दिनों मुंबई में बारिश की वजह से काफी हंगामा हो रहा है. इसकी वजह से शहर के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आकांक्षा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध करना सही समझा. आकांक्षा ने ट्वीट में लिखा, “इस स्वतंत्रता दिवस पर, मैं पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध करना चाहती हूं कि वे मुंबई में बाढ़ के संबंध में कोई कदम उठाएं”.

आकांक्षा ने एक अन्य ट्वीट में कहा “हर साल आने वाली बाढ़ के कारण शहर को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. विशेष रूप से गरीब लोगों को इसके कारण बहुत सारी समस्याएं हैं. मुझे यकीन है कि पीएम और मेरे देश की सरकार इस पर विचार करेगी. निवेदन. जय हिंदी ”.

आकांक्षा पुरी इन दिनों ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में ‘देवी पार्वती’ की भूमिका निभा रही हैं. इस धारावाहिक में उनके साथ अभिनेता बसंत भट्ट, उज़ैर बसर, मलखान सिंह प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं. पारस छाबड़ा ने इस धारावाहिक में रावण की भूमिका निभाई थी. बिग बॉस में जाने से पहले आकांक्षा और पारस के बीच अच्छे संबंध थे. लेकिन बाद में रिश्ता खत्म हो गया.

Related Articles