PFI से नाम जुड़ने पर चंद्रशेखर ने CM योगी को किया चैलेंज, बोले ‘सिद्ध कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा’

PFI से नाम जुड़ने पर चंद्रशेखर ने CM योगी को किया चैलेंज, बोले 'सिद्ध कर दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा'

लखनऊ: PFI की फंडिंग में भीम आर्मी का नाम जुड़ने के बाद भीम आर्मी प्रमुख भड़क गए और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सीधे चुनौती दे दी है। चंद्रशेखर ने CM योगी को चेलेंज करते हुए कहा कि ‘मुख्यमंत्री कोई भी जांच करवा लें 100 करोड़ तो दूर की बात यदि मेरे पास एक लाख रुपये भी मिल जाये तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा वरना आप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दीजिये। आगे चंद्रशेखर बोले कि मेरा जीवन मेरे समाज को समर्पित है मेरा खर्च मेरा समाज उठाता है।

बता दें कि हाथरस प्रकरण में सुरक्षा एजेंसियों की पड़ताल में प्रदेश में जातीय दंगा भड़काने की बात सामने आयी थी। लेकिन सुरक्षा एजेंसियों की सतर्कता से वो साजिश टल गई। हाथरस कांड के बाद हाथरस को जलाने की एक बड़ी साज़िश रची गई थी। विदेशी पैसे से हाथरस की बोली लग चुकी थी। जिस के दंगे भड़काने के लिए 100 करोड़ की फंडिंग का मामला भी प्रकाश में आया था। जिसके बाद अब उसके तार भीम आर्मी से भी जुड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग शुरू होने पर एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने कही ये बात

बता दें कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए PFI के मुखपत्र के संपादक को गिरफ्तार किया है, जो केरल में है। वह शाहीन बाग के PFI कार्यालय का सचिव भी था। उसे पुलिस ने मथुरा के पास एक टोल प्लाजा से उस वक्त गिरफ्तार किया गया था, जब वह अपने साथियों के साथ दिल्ली से हाथरस जाने की फिराक में था।

Related Articles