IPL
IPL

एक तरफ कोरोना का कहर तो दूजी ओर मालदीव्स की लहर, वैकेशन पर निकले Bollywood के ये Couple

जहां एक तरफ देश में कोरोना के केसेस बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड (Bollywood) के कई स्टार्स वैकेशन पर निकले हैं। कई वैकेशन से लौट आए हैं तो कई सेलेब्स वैकेशन पर निकल रहे हैं।

नई दिल्ली: जहां एक तरफ देश में कोरोना के केसेस बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड (Bollywood) के कई स्टार्स वैकेशन पर निकले हैं। कई वैकेशन से लौट आए हैं तो कई सेलेब्स वैकेशन पर निकल रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये दोनों मालदीव्स वैकेशन के लिए निकले हैं। वहीं, कोरोना के माहौल में इन दोनों को मालदीव्स जाते देख ने सोशल मीडिया पर कई लोग नाराज होते दिखाई दिए।

Bollywood एक्ट्रेस दिशा पटानी शेयर की Photos

एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर समुंदर किनारे की एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो वैकेशन को बहुत मिस कर रही हैं। वहीं अब फाइनली वो वैकेशन पर निकल गई हैं। टाइगर और दिशा दोनों ही मालदीव्स के लिए मुंबई एयरपोर्ट से निकले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान जहां एक तरफ टाइगर ब्लू टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखे तो वहीं दूसरी तरफ दिशा पिंक ट्यूब टॉप, ब्लू जैकेट और ब्लू जींस में नजर आईं।

यह भी पढ़ें

एक ने लिखा- ‘देश में कोरोना की मार है और इन लोगों को वैकेशन की पड़ी है, बेहद स्वार्थी’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अब ये मालदीव्स से कोरोना की दूसरी स्ट्रेन लेकर आएंगे’। हालांकि, इसके साथ ही कई लोगों का ये भी कहना है कि ऐसे मुश्किल वक्त में ट्रैवल के वक्त सभी सेलेब्स जरूर ही काफी एहतियात बरत रहे होंगे।

disha patani tiger shroff

Related Articles

Back to top button