ऋत्विक धनजानी से ब्रेकअप पर आशा नेगी ने कहा – आज भी मेरे दिल में उनके लिए..

मुंबई: टीवी इंडस्‍ट्री के मशहूर एक्टर्स आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का ब्रेकअप हो चुका हैं. 6 साल तक एक मजबूत रिश्‍ते में रहने के बाद दोनों के रास्‍ते अलग हो गये हैं. अब फैंस ये जानना चाहते है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो दोनों ने रिश्‍ता तोड़ दिया. इतने दिनों बाद आशा ने अपनी और ऋत्विक के ब्रेकअप के बारे में बताया है.

आशा नेगी ने कहा, ‘मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी में अभी जिस स्टेट पर हैं, दोनों ही अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे मन में ऋत्विक के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है और मुझे यकीन है कि उनके मन में भी नहीं होगी. मैं उनके लिए हमेशा यही दुआ करूंगी कि वह आगे बढ़ते रहें. मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है.’

एक्ट्रेस ने आगे बताया, “मैं यही कहूंगी कि ये लाइफ है और हम एक्टर्स भी इंसान है. फैंस को यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि एक लाइफ हमारी भी है और जो फैसला हम लेते है उसे आप सभी रिस्पेक्ट करें. कुछ समय पहले आशा ने ऋत्विक से रिश्ता टूट जाने पर कहा था की, ‘लोग अलग हो जाते हैं, रिश्ते टूट जाते हैं. लेकिन सबसे जरूरी होता है कि हम उस इंसान से जुड़ी यादें सारी यादों को सहेज कर रखते हैं. मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना चाहती. लेकिन कहना चाहूंगी कि हमारे बीच सम्मान बना रहेगा’.

गौरतलब है कि ऋत्विक और आशा पिछले 6 साल से एक दूसरे डेट कर रहे हैं. साल 2013 इस जोड़ी ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया था. साल 2019 में तो दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई थीं लेकिन दोनों ने इसे महज़ अफवाह बताया था.

Related Articles