नवरात्रि के पहले दिन अमरीश सिंह की भोजपुरी फ़िल्म ‘भाग्य विधाता’ का भव्य मुहूर्त संपन्न

लखनऊ: शारदीय नवरात्र के पावन अवसर पर आज भोजपुरी के मशहूर अभिनेता अमरीश सिंह की फ़िल्म ‘भाग्य विधाता’ का भव्य मुहूर्त सम्पन्न हो गया। फ़िल्म का मुहूर्त अंधेरी में हुआ, जहां फ़िल्म से जुड़े कई लोग मौजूद रहे। जैसे मनोज टाईगर ,मुन्ना दूबे ,के के गोस्वामी ,अनारा गुप्ता ,अवंतिका यादव ,ओ पी कष्यप ,आदर्श जैन,रुस्तम अली आदी लोग उपस्थित थे।

इस फ़िल्म का निर्माण श्रद्धा साई प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। इसके निर्माता जय सिंह (पप्पू) हैं और निर्देशक विष्णु शंकर बेलु हैं। फ़िल्म के मुहूर्त के बाद निर्माता जय सिंह (पप्पू) ने बताया कि ‘भाग्य विधाता’ एक सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म है। इसकी कहानी बेहद खास है। फ़िल्म को विष्णु शंकर बेलु अपने अंदाज में बनाने वाले हैं।

फ़िल्म काफी अच्छी होगी, इसका दावा विष्णु शंकर बेलु भी करते हैं। कहते हैं कि हमारी फ़िल्म की पटकथा बेहद सार्थक और मजबूत है, जो दर्शकों को पसंद आएगी। हमारी फ़िल्म को सभी वर्ग के दर्शक पसंद करेंगे। गाने और संवाद भी बेहतरीन होंगे, जो लोगों को आकर्षित करेंगे।

उन्होंने बताया कि फिलहाल कास्टिंग की बात करें तो अमरीश सिंह मेन लीड में होंगे। बांकी कलाकारों का चयन भी शीघ्र हो जाएगा। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक छोटे बाबा का होगा और लीरिक्स वीरू का।

Related Articles