राष्ट्रपति का अपमान करने पर शख्स ने मंदिर के पुजारी को बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। हाल ही में पुष्कर के मशहूर ब्रह्मा मंदिर के पुजारी पर हमला हुआ है। हमले की वजह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का अपमान होना बताया जा रहा है। घटना का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि एक शख्स बड़ी बेरहमी से मंदिर के पुजारी की पिटाई कर रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी को 15 दिन की रिमांड पर लिया गया है।

क्या है मामला-
मिली जानकारी के मुताबिक 14 मई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपनी पत्नी के साथ पुष्कर के इस प्रख्यात मंदिर में दर्शन करने के लिए आए। जिसके बाद उनकी पत्नी ने पैर में चोट होने की वजह से मंदिर की सीढ़ियों के नीचे ही पूजा  की थी। इस बात से वहां मौजूद अशोक मेघवाल नाम के एक शख्स गलतफहमी का शिकार हो गया। उसे लगा कि मंदिर के पुजारी ने उन्हें वहां दर्शन करने के लिए रोका है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैैल गई कि राष्ट्रपति का अपमान किया गया है।

वायरल हो रहा है वीडियो-
वीडियो में नज़र आ रहा है कि शख्स किस तरह बेरहमी से पुजारी को हथियार से पीट रहा है। पुजारी उससे बचने की कोशिश करता है लेकिन मंदिर के अंदर घुसकर शख्स उनकी पिटाई करता है। इतना ही नहीं इस घटना के दौरान सामने आए लोगों पर भी हमला बोला। हथियार लेकर यह शख्स जैसे ही श्रद्धालुओं की तरफ बढ़ता है लोगों में दहशत फैल जाती है और लोग इधऱ-उधर भागने लगते हैं।

Related Articles