77वें जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन से मिलने की ख्वाहिश लिये उनके घर पहुंचे तमाम फैन्स

0

महानायक अमिताभ बच्चन के 77वें जन्मदिन के मौके पर मुम्बई के जुहू स्थित अमिताभ के बंगले जलसा के बाहर विभिन्न जगहों से उनसे मिलने आये लोगों की भीड़ का उत्साह देखते ही बन रहा है. गुजरात के सूरत शहर से दो दिव्यांग- कल्पेश (व्हीलचेयर पर) और मनोज भी अमिताभ को बधाई देने पहुंचे हैं. दोनों हाथों से महरूम मनोज ने अपने मुंह और पैर का इस्तेमाल कर एक खास पेंटिंग उनके लिए बनायी है और उसे अपने हाथों से अमिताभ को देने की ख्वाहिश लेने दोनों मुम्बई में हैं.

 

कोलकाता फैन क्लब के कई लोग भी अमिताभ को जन्मदिन‌ की बधाई देने जलसा के बाहर खड़े हुए हैं. यहां पर हमारी मुलाकात अमिताभ के दो लुक-अ-लाइक (हमशक्ल) से भी हुई, जिनमें से एक का नाम कनुभाई और दूसरे का नाम अमित है. अमिताभ से मिलने को लेकर दोनों का जोश देखते ही बन रहा था. दोनों ने अन्य फैन्स के साथ अमिताभ के गानों पर डांस भी किया. उन्हीं के साथ एक फैन मोहिता को भी अमिताभ से मिलने‌ की काफी उम्मीद है. अमिताभ बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने के मौके पर लिखी कविताओं की पुस्तक में से उन्होंने अमिताभ को समर्पित एक‌ कविता एबीपी न्यूज़ को भी सुनाई

सूरत से आये अख्यर टेलरवाला नामक शख्स भी अमिताभ से मिलने की ख़्वाहिश लिये घंटों से जलसा बंगले के बाहर खड़े हैं. गौरतलब है कि वो अकेले नहीं आये हैं, बल्कि उनकी पत्नी रुक्साना और तीन छोटे बच्चे भी उनके साथ आये हैं. उल्लेखनीय हैं कि अख्तर ने अमिताभ की एक पेंटिंग बनायी है, जिसे वो अमिताभ को तोहफे में देना चाहते हैं. अख्तर ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि वो 2004 में भी अमिताभ की एक पेंटिंग लेकर उनके जन्मदिन पर मुम्बई आये थे, जिन्हें उन्होंने अमिताभ को तोहफे के रूप में दिया था और अमिताभ से मिलने का वो उनका पहला मौका था.

loading...
शेयर करें