अपनी शादी की अफवाहों को लेकर परिणीति ने बता दिया ये सच, प्रियंका की शादी से जोड़ा कनेक्शन

0

मुंबई: आपको याद होगा कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के दौरान परिणीति चोपड़ा के शादी करने की ख़बर आई थी जिसको लेकर परी बौखला गई थी और ख़ूब गुस्सा निकला था लेकिन अब जब फिर से परिणीति की शादी की बात उठी है तो उन्होंने इस पर सफाई देने के साथ प्रियंका चोपड़ा को बीच में ला दिया है l

परिणीति चोपड़ा की 21 मार्च को फिल्म केसरी रिलीज़ होने वाली है जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। इसी दौरान एक बातचीत में परिणीति से उनकी शादी को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका इस तरह का कोई प्लान नहीं है। अगर कभी मैंने जीवन में शादी भी तो वो तभी होगी जब मेरी इच्छा होगी और फिलहाल तो ऐसी कोई इच्छा नहीं है। परी ने कहा कि वो तो अभी इसके बारे में सोच भी नहीं सकती हैं। परिणीति ने आगे कहा कि उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा ने तो 36 साल की उम्र में निक जोनास से शादी की है और अगर उन्हें इतनी जल्दी हो सकती है तो उस उम्र तक आने में तो मुझे अभी और छह साल हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक अखबार ने प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणीति चोपड़ा की शादी होने की खबर दी जिसमें बताया गया है की वो निर्देशक चरित देसाई के साथ शादी रही हैं। अखबार ने इस मौके पर एक फोटो भी साझा की । जिसमें चरित देसाई परिणीति चोपड़ा के पीछे खड़े थे और इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और उनके दोस्त भी नज़र आ रहे थे । परिणीति ने तब मीडिया को काफ़ी बुरा भला कहा था।

loading...
शेयर करें