शादी की सालगिरह के दूसरे दिन रितेश ने अपनी बीवी जेनेलिया को बताया की मै किसी और से प्यार करता हूं देखें विडियो… 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी बीवी जेनेलिया डिसूजा  को आप लोग जानते होंगे, लेकन आप को बता दे की रितेश देशमुख उनकी बीवी जेनेलिया डिसूजा की 3 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की. बता दें, रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं.इस मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो भी शेयर किए. हालांकि अब रितेश और जेनेलिया का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश, जेनेलिया को बता रहे हैं कि वह किसी और से प्यार करते हैं. रितेश की बात सुनकर जेनेलिया हैरान रह जाती हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख  ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में जैसे ही जेनेलिया एक्टर को कहती हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं, इस पर रितेश देशमुख कहते हैं, पर मैं किसी और से प्यार करता हूं. इस पर एक्ट्रेस हैरानी से पूछती हैं कि ‘किससे’. इसका जवाब देते हुए रितेश देशमुख कहते हैं, बेबी आपकी स्माइल से.

https://www.instagram.com/p/B8IkvVjFKZE/?utm_source=ig_web_copy_link

रितेश और जेनेलिया  का यह फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने फैन्स को सख्त चेतावनी भी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “चेतावनी, इस स्टंट को घर पर ट्राई ना करें.” अपनी सालगिरह के मौके पर रितेश ने एक और फनी वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया था. जो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुआ था.

Related Articles