‘रेस 3’ के सेट पर सलमान खान पर हुआ हमला, बाल- बाल बचे भाईजान, बढ़ाई गई सुरक्षा

0

मुंबई। सलमान खान इन दिनों ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। 9 जनवरी की रात वो मुंबई के गोरेगावं स्तिथ फिल्म सिटी स्टूडियो में जब रेस 3 के पहले गाने की शूटिंग कर रहे थे तब अचानक कुछ लोग स्टूडियो में हथियार के साथ जबरदस्ती घुस गए और शूटिंग बंद करने की मांग करने लगे। इतना ही नहीं उन सभी ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी।

हालांकि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई लेकिन वो लोग पुलिस के पहुंचने से पहले वहां से भाग निकले। पुलिस ने शूटिंग रुकवाई और कड़ी सुरक्षा के साथ सलमान को उनके बांद्रा स्तिथ घर पहुंचाया। तब से ही अभी तक रेस 3 की शूटिंग बंद पड़ी है। सलमान खान को सलाह दी गई है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें।

बता दें, 4 जनवरी को लॉरेंस ने खुलेआम धमकी दी थी कि वे सलमान खान को जान से मार देंगे। पुलिस ने उसे व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया था। गैंगस्टर का दावा है कि उसे झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और आरोपों को साबित करने के लिए आज तक अदालत में कोई गवाह पेश नहीं हुआ है। लॉरेंस ने कहा कि अब अगर पुलिस मुझसे बड़ा अपराध कराना चाहती है तो मैं सलमान को मार डालूंगा और वो भी जोधपुर में। सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, जिसमें सलमान और उनके सह-कलाकारों आरोपी हैं।

 

 

loading...
शेयर करें