छोटे पर्दे पर फूड शो होस्ट करती नज़र आएंगी आमिर की पत्नी

0

मुंबई| ‘दंगल’ फिल्म से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस बार साक्षी एक फूड शो होस्ट करती नज़र आएंगी। ये शो एपिक चैनल पर दिखाया जाएगा।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर बोलीं, शो की अनूठी अवधारणा से मैं बहुत खुश हूं

अपकमिंग फूड शो ‘त्योहार की थाली’ से अभिनेत्री साक्षी तंवर मेजबान के रूप में छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। शो के जरिए वह भारतीय व्यंजनों व संस्कृति को लेकर बेहद कम जानकारी वाले तथ्यों को सामने लाने के लिए उत्सुक हैं। पिछले साल फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में आगाज करने वाली साक्षी यहां इस शो की शूटिंग कर रही हैं।

इस शो में देश क विभिन्नता का जश्न मनाते हुए भारतीय त्योहारों, संस्कृति और पंरपरा से जुड़े भोजन संबंधी दिलचस्प कहानियां बताई जाएंगी। यह 26 एपिसोड का होगा।

साक्षी ने अपने बयान में कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में यह मुझे विभिन्न माध्यमों और विधाओं को सामने लाने के लिए उत्साहित करता है। शो की अनूठी अवधारणा से मैं बहुत खुश थी।”

इस शो में त्योहार के अवसर पर बनाए जाने वाले पकवानों के पीछे की कहानी के बारे में दिखाया जाएगा। चैनल पर खान-पान संबंधी लोकप्रिय शो ‘राजा, रसोई और कहानियां’ पहले से ही प्रसारित हो रहा है।

loading...
शेयर करें