सीएम योगी के इस बयान का नेताओं ने किया विरोध, काली पट्टी बांध पहुंचे सदन

0

लखनऊ : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को सपा पर तीखे हमले किये थे जिसके विरोध में सपा व बसपा नेता ने कड़ी आपत्ति जताई है। गुरुवार को इसके विरोध में अपने बांह पर काली पट्टी बांधकर सदन पहुंचे।

बता दें बुधवार को विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने सपा पर तीखे हमले किये। उन्होंनें बसपा को नसीहत दी की वो सपा से दूर रहे और कहा कि बार-बार ठोकर खाना कोई समझदारी की बात नहीं है।

सीएम ने तंज कसते हुए कहा, सपा के साथ सदन से बहिर्गमन करने वाली कांग्रेस और बसपा को समझना चाहिए कि सांप का बच्चा सांप ही होगा। जब भी मौका मिलेगा तो डंसेगा जरूर।

दुसरो ओर योगी ने सपा द्वारा आतंकी मामलों में पकड़े गए लोगों से केस हटाने को लेकर की गई सिफारिशों को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने लखनऊ कचहरी ब्लास्ट के आरोपी आतंकियों को सजा दी है।

ये भी पढ़ें…..7th Pay commission: सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा, बढ़ाई इतनी सैलरी

सपा जब प्रदेश की सत्ता में थी तो उसने राष्ट्र व समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बने इन आतंकियों पर से केस वापस लेने की कोशिश की थी। इस बात को सीएम योगी ने राष्ट्रद्रोह करार दिया है।

बता दें कि विधानसभा से पारित होने के बाद गुरुवार को विधान परिषद में अनुपूरक ​बजट पारित होना है। लेकिन सीएम योगी के सांप वाले बयान से ही सदन में गहमागहमी रही।  प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

loading...
शेयर करें