एक्टर संजय दत्त के इलाज पर मान्यता ने कहा- बीमारी के स्टेज का अनुमान ना..

मुंबई: फिल्म एक्टर संजय दत्त को कैंसर होने की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया कि संजय दत्त को स्टेज 4 का लंग कैंसर है. ऐसे में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एक्टर की बीमारी पर हेल्थ अपडेट देते हुए अपना बयान जारी किया है. अब इससे पहले ऐसी खबर आई थी की एक्टर संजय दत्त अपना इलाज कराने अमेरिका जा सकते हैं. ऐसे में अब मान्यता ने बताया है कि संजय दत्त अपना शुरूआती इलाज मुंबई में करेंगे. जबकि आगे के लिए कोरोना वायरस स्थिति को देखते हुए फैसला लिया जाएगा. इसके साथ ही मान्यता ने सभी से बीमार के स्टेज का अनुमान ना लगाने की अपील की है.

अपने इस लंबे चौड़े स्टेटमेंट में मान्यता दत्त ने सबसे पहले फैंस से मिल रहे प्यार का शुकिया अदा किया है. इसके साथ ही उन्होंने आगे भी ऐसे ही प्यार को बनाए रखने की अपील की है.

मान्यता ने आगे कहा कि उन्हें ये लड़ाई एक परिवार के रूप में और पॉजिटिव रहकर लड़नी है. क्योंकि ये लड़ाई कठिन होने के साथ लंबी भी होने जा रही है. संजू की बीमारी से पूरा परिवार हिल गया है. क्योंकि वो ना केवल मेरे बच्चों के पिता है बल्कि अंजू और प्रिया के लिए भी पिता के तरह रहे है. लेकिन हमें भरोसा है कि इस लड़ाई को जीत जाएंगे.

इसके साथ ही मान्यता ने आगे बताया कि संजू अपना शुरूआती इलाज मुंबई में कराएंगे जबकि आगे के लिए कोरोना के मद्देनजर फैसला लेंगे. ऐसे में आप सभी उनकी बीमारी के स्टेज का अनुमान न लगाएं. हम उनके बारे में अपडेट देते रहेंगे.

Related Articles