पीएम मोदी के दौरे पर छात्राओ ने मुंडवाया सर, जानें क्‍या हैं मामला

0

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दौरे पर आज वाराणसी पहुंचे। दौरे से पहले पूरे शहर की सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया गया। लंबे समय के बाद वाराणसी पहुंचने से पहले पीएम के स्‍वागत के लिए शहर को बाखूबी सजाया गया था। लेकिन इन सबके बावजूद इस बार रैली की चमक बीएचयू का हंगामा फीका कर दिया। यहां पर लड़कियों ने मोदी के वराणसी पहुंचने से पहले सिर पुडंवा कर प्रदर्शन किया। मिली जानकारी के अनुसार यह हंगामा लड़कियों से छेड़खानी को लेकर हुआ है।

छेड़खानी की शिकार लड़कियों का आरोप है की कॉलेज में उन्‍हें सुरक्षा नहीं मिलती है। इसलिए गुस्साई छात्राएं धरने पर बैठ गई हैं। बता दें कि यह घटना पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र की ही है। वहीं छात्राओं का कहना है कि यहां पर छात्र उनसे बाइक पर सवार होकर छेड़खानी करते है। और उन्‍हे टार्चर करते है। एक लड़की ने कहा की कुछ छात्र एक दिन उसे कॉलेज कैंपस के अंदर छेड़ रहे थे। जब उसने वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से मदद मांगी तो उसकी एक न सुनी।

यह भी पढ़े- मुंहबोला देवर से भाभी करती थी सेक्‍स की डिमांड, धमकी के बाद नाबालिग ने उठाया खतरनाक कदम

वहीं इसका विरोध कर रही ल्‍ड़कियां बीएचयू प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और बैनर-पोस्टर के जरिये अपनी आवाज को बुलंद रखा। खास बात ये है कि पीएम मोदी के बनारस दौरे संभावित रास्तों में ही छात्राएं विरोध कर रहीं हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर यह है की छात्राओं के प्रदर्शन से प्रशासन में हड़कंप मचा है। यही नहीं पीड़ित छात्रा ने विरोध करने के लिए अपना सिर भी मुंडवा लिया है।

loading...
शेयर करें