इस रक्षाबंधन पर बहने दे सकती हैं भाईयों को सरप्राइज!

0

नई दिल्ली। रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के बीच के अनूठे प्यार, तकरार, हंसी जैसे यादगार पलों के जश्न का प्रतीक है। राखी का त्योहार आमतौर पर भाई अपनी बहनों को उपहार देते है, लेकिन क्यों न इस राखी परंपरा से हटकर बहन अपने प्यारे भाई को कुछ उपहार में देकर उसे हैरान कर दे।‘जिफ्टर’ के सीईओ अरविंद प्रभाकर और ‘अपलोडफूडी’ के योगेश घोरपडे ने कुछ सिंपल से उपहार के बारे में बताए हैं, जिसे देकर आप अपने प्यारे भाई को अहसास दिला सकती हैं कि वह आपके लिए कितनी अहमियत रखता है।

कई लोग बचपन से प्लेन में उड़ान भरने या उड़ते प्लेन को निहारने के बड़े शौकीन होते हैं। अगर आपका भाई उनमें से एक है तो आप उसे सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर माइक्रोलाइट प्लेन का अनुभव करा सकती हैं।

अगर आपके भाई को ब्रांडेड चीजें पसंद हैं तो आप उसे उसकी पसंद की लक्जरी लेबल की कोई चीज गिफ्ट कर सकती हैं।

आजकल की युवा पीढ़ी को पढ़ाई और नौकरी की तलाश में घर से दूर दूसरे शहर जाकर रहना पड़ता है। ऐसे में उन्हें खर्च का बंदोबस्त करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, तो इस बार जिम्मेदार बहन बनते हुए भाई को गिफ्ट में सुपरमार्केट्स से खरीदारी का वाउचर दे दीजिए।

यकीन मानिए अगर वह जिदंगी भर के लिए आपको शुक्रिया न भी कहे तो भी लंबे अरसे तक जरूर आपका शुक्रगुजार जरूर होगा। टेस्टी फूड भी एक बेहतर विकल्प है। आप चाहे तो अपने भाई के पसंदीदा व्यंजन या पेय पदार्थ का वाउचर उसे गिफ्ट कर सकती हैं।

आजकल टी वाउचर गिफ्ट करना भी चलन में है और आपका प्यारा भाई निश्चित रूप से आपसे ऐसा गिफ्ट पाकर बेहद खुश होगा। इस साल रक्षा बंधन का त्योहार 26 अगस्त को है।

loading...
शेयर करें