शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई सिंघम की बेटी न्यासा, तो खोला अजय देवगन का खून, दिया ये जबाव

0

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनो अपनी फिल्म तानाजी में बिजी है जी हां इन दिनों अजय फिल्म की शूटिंग करने मे बिजी है।वही हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय ने अपनी बेटी की ट्रोलिंग को लेकर करारा जबाव दिया आपको बता दें दरअसल अजय अपनी फैमिली के साथ पिछले महीने ही हॉलीडे पर गये थे।जहां बेटी न्यासा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी ऐसे में न्यासा को देख ट्रोलर्स ने काफी भद्दे कॉमेंट्स किये थे।

जिस पर अब सिंघम ने दहाड़ लगाई है जी हां इस दौरान अजय ने अपनी नाराजगी भी दिखाई जी हां अजय ने  उनकी बेटी को कैमरों के द्वारा क्यों कैप्चर किया गया। उन्हें पसंद नहीं है कि उनकी बेटी को कोई कैमरे के द्वारा कैप्चर करे।

वही ट्रोलर्स को करारा जबाव देते हुए अजय ने कहा-मेरी पैपराजी से ये रिक्वेस्ट है कि वो कम से कम मेरे बच्चों को कैप्चर करना बंद करें. क्योंकि फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है। मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने कंफर्टेबल नहीं है। उन सभी को भी स्पेस चाहिए। वो बच्चे हैं, वो ये सब नहीं चाहते हैं कि, जब भी वो घर से निकले तो प्रॉपर ड्रेसअप होकर निकले। ये गलत है जब ऐसी चीजें होती हैं।

अजय कहते है-मेरी बेटी न्यासा अभी महज 14 साल की है। लोगों की कैसी मानसिकता है मुझे समझ नहीं आता। वो आखिर क्यों ऐसी बेहूदा बातें करते हैं। पिछले दिनों मेरी बेटी को ट्रोल किया गया तो न्यासा ने लॉन्ग शर्ट भी पहनी थी और शॉर्ट्स भी।

अब गौरतलब है कि क्योंकि शर्ट की लंबाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिखे तो लोगों को न्यासा को ट्रोल करने का मौका मिल गया। ऐसे में अजय का जबाव शायद ट्रोलर्स को समझ आ जाए।अजय की फिल्म तानाजी अगले साल 2020 मे रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें