एक बार फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत इस ट्वीट कर हो गयी बुरी तरह से ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ही बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर अक्सर तीखी बहस जारी रहती है. वहीं सुशांत की फिल्मों से लेकर रिलेशनशिप तक, हर दिन इसमें नये खुलासे हो रहे है. हाल ही एक्टर के दोस्त ने दावा किया कि केदारनाथ शूटिंग के दौरान सुशांत-सारा एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. हालांकि, उनकी फिल्म सोनचिरैया की असफलता के बाद वह उनसे अलग हो गईं. अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर इस विवाद पर रिएक्शन दिया है. जिसके बाद मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

कंगना रनौत लिखती हैं, मुझे लगता है कि सारा ने जरूर सुशांत को सच्चा प्यार किया होगा. सुशांत बेवकूफ नहीं है कि वो किसी ऐसी लड़की से प्यार कर बैठे जो सच्चा ना हो. लेकिन शायद सारा प्रेशर में रही होगी. लेकिन मैं अपनी बात करूं तो मेरा ऋतिक संग रिलेशनशिप वास्तविक था. मुझे इस बात में आज भी कोई शंका नहीं है. लेकिन ऋतिक अचानक से क्यों इतना बदल गए थे, वो मेरे लिए भी एक रहस्य है.

बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के रिलेशन को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. वर्ष 2016 की जनवरी में शुरु हुआ ये विवाद उस वक्त मीडिया की सुर्खियां बना हुआ था. इस दौरान कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे कई तरह के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे, लेकिन कोई नहीं जानता कि सच क्या है? वहीं, जब सारा और सुशांत की बातें चली तो एक्ट्रेस को फिर अपना रिलेशन याद आ गया.

कंगना के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे है. यूजर्स कमेंट कर कह रहे हैं कि हर बात पर अपनी कहानी क्यों जोड़ देती हो. एक यूजर ने लिखा, अब तो उसका नाम जपना बंद करो. एक अन्य यूजर ने लिखा, घूम फिरकर वापस ऋतिक पर क्यों आती हो.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त, सैमुअल होकिप ने दावा किया है कि अभिनेता सारा अली खान के साथ रिश्ते में थे. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सैमुअल ने लिखा, “मुझे केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान का समय याद है … सुशांत और सारा प्यार में थे … उनका रिश्ता अटूट लग रहा था … इतना शुद्ध और मासूमियत से भरा. उन दोनों में एक-दूसरे के लिए जबरदस्त सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में देखने के लिए बहुत कम था.”

Related Articles