एक बार फिर से जम्मू में बस स्टैंड पर ग्रैनेड से हमला, लगभग 28 लोग घायल

0

जम्मू। पिछले दिनों से जारी भारत-पाक में तनाव के बीच जम्मू-कश्मीर में सतर्कता बरती जा रही लेकिन गुरुवार को यहां बस स्टैंड पर जोरदार धमाका हुआ है। जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावर बस स्टैंड पर ग्रैनेड फेंककर फरार हो गए। इस धमाके में लगभग 28 लोगों के घायल होने की सूचना है। हमले का मक्सद अभी तक सामने नही आया है, और न ही हमला करने वालो का पता लग पाया है।

जानकारी के अनुसार यह धमाका पंजाब रोडवेज बस स्टॉप के पास हुआ है। जब धमाका हुआ तब वहां भारी भीड़ थी और कई लोग इसकी चपेट में आ गए। धामाके के बाद इलाके को पुलिस ने घेर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

हमले में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के अनुसार हमले में 18 लोग घायल हुए हैं। इलाके को घेर लिया गया है। जांच जारी है।

आप को बता दे कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में CRPF के 40 से अधिक जवान शहीद हो गये थे।  जिसके बाद सेना ने आतंक के खीलाफ अपनी कार्यवाई तेज कर दिया था। ऐसे में आतंक के पुजारी भी अपना वजूद मिटता देख बौखलाहट में कुकृत्य करने का मौका नहीं छोड़ रहे। हालाकि सेना भी आतंक के सफाए का कोई मौका नही छोड़ रही है

loading...
शेयर करें