एकबार फिर कैमरे में कैद हो गए टूटे हुए रिश्ते,वायरल हुई तस्वीरें

0

मुंबई: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के प्यार किस्से एक टाइम पर काफी चर्चा में थे। हालाँकि कई सालों बाद दीपिका, रणबीर कपूर के साथ एक इवेंट में शिरकत करती नज़र आईं थी। हाल ही में दीपिका पादुकोण ,रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में तीनो एक ही साथ कैमरे में कैद हुए हैं। तीनो एक ही फ्रेम में अलग एक्टिविटीज़ करते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो को फैन्स ने तरह-तरह के कैप्शन के साथ शेयर करना शुरू कर दिया है।

दरअसल मामला यह है की यह तस्वीर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की शोक सभा के दौरान की है, जिसे 10 जून साल 2013 को मुंबई में आयोजित की गई थी। तस्वीर में दीपिका पादुकोण एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की ओर देखती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह के चेहरे पर गुस्से वाले एक्सप्रेशन हैं।

सूत्रों के मुताबिक यह फोटो उस समय की है जिस वक्त दीपिका और रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी से अफवाह है कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि उस वक्त दीपिका और रणबीर कपूर के अलग होने की खबर खूब वायरल हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर को डेट करने से पहले कहा जाता है कि दीपिका रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं।

बता दें, दीपिका और रणबीर के बीच फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों की यह पहली फिल्म थी, हालांकि कुछ समय के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद भी दीपिका उनके साथ दो फिल्में ‘ये जवानी है दीवानी’ (2013) और ‘तमाशा’ (2015) कर चुकी हैं।

loading...
शेयर करें