फिर एक बार तड़तड़ाई राजधानी में गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी पर चलाई गोली

राजधानी लखनऊ में क्राइम कम होता नहीं देख रहा है. फिर एक बार गोलीकांड सामने आया है

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में क्राइम कम होता नहीं देख रहा है. तालकटोरा इलाके में कर्बला के पास सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग की. फायरिंग में प्रिंटिंग प्रेस से लौट रहे सोनू के हाथ में एक गोली लग गई. उसे गंभीर हालात में ट्रामा में भर्ती कराया गया है. जबकि तीन गोलियां प्रिंटिंग प्रेस के शटर में लगी. घटना से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.

कर्बला के पास फायरिंग कर फरार

कर्बला के पास अब्दुल मुकीम का प्रिंटिंग प्रेस है. शनिवार शाम भदेवां में रहने वाला सोनू और उसका साथी फैजी कुछ प्रिंटिंंग का आर्डर देने गया था. दोनों पैदल लौट रहे थे. इस बीच बाइक सवार दो युवक ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए निकले. घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. एक गोली सोनू के बायें हाथ में लगी जिससे वह मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर गया. दो गोलियां प्रिंटिंग प्रेस के शटर के ऊपर और एक बीच में लगी। जिससे शटर क्षतिग्रस्त हो गया.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पर एसीपी बाजारखाला विजय राज सिंह, सीओ एलआइयू अवधेश कुमार सिंह, तालकटोरा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल के पास एक इमारत में लगे कैमरे खंगाले तो वह बंद मिले. एसीपी ने बताया कि सोनू और फैजी ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है. फायरिंग करने वाले अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है. इसके साथ ही उनके भागने की दिशा में लगे कैमरों की पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें- ताजनगरी में कड़ी सुरक्षा के बीच CM योगी की फ्लीट को ‘सांड’ ने दी सलामी, तस्वीरें देख आप भी चौक जाएंगे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles