विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर भोपाल में हुआ विरोध प्रदर्शन, लगाई कई जगह आग

0

भोपाल। देश में पद्मावत का घमाशान थमने का नाम नही ले रहा है। इस फिल्म को लेकर लगातार विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अभी हाल ही में नाम के बदलाव को लेकर इस फिल्म को रिलीज करने की सहमति बनी थी, लेकिन अभी एक बार फिर इसके रिलीज होने से पहले देश में गहमा गहमी का माहौल है। इसका विरोध मध्यप्रदेश में भी बढ़ता ही जा रहा है।

आपको बताते चले कि सोमवार को कई स्थानों पर प्रदर्शन हुआ, वहीं रतलाम से राजपूत समाज की महिलाओं का एक समूह चित्तौड़गढ़ गया है। फिल्म को लेकर करणी सेना से जुड़े लोग कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। भोपाल में सोमवार को राजपूत समाज के प्रतिनिधियों ने ज्योति टॉकीज के पास प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि फिल्म दिखाई गई तो इसके गंभीर नतीजे होंगे।

जानें किस तरह से हुआ विरोध

इसी तरह इंदौर में प्रदर्शनकारियों ने कई स्थानों पर टायर जलाकर विरोध जताया। पुलिस उप महानिरीक्षक हरि नारायण चारी मिश्रा ने आईएएनएस को बताया कि प्रदर्शनकारियों को कई स्थानों से हटा दिया गया। इस कारण किसी तरह का विवाद नहीं हुआ। उज्जैन में प्रदर्शनकारियों ने आगर रोड पर जाम लगाकर ‘पद्मावत’ का विरोध किया।

सड़कों पर टायर जलाए और काफी देर तक सड़क पर जाम रखा, जिस कारण स्थिति तनावपूर्ण रही। पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।वहीं रतलाम जिले से करणी सेना से जुड़ी राजपूत समाज की महिलाओं का एक दल राजस्थान के चित्तौड़गढ़ रवाना हुआ। ये महिलाएं वहां जाकर प्रदर्शन करेंगी।

loading...
शेयर करें