एक बार फिर लखनऊ दौरे पर प्रियंका गांधी, कांग्रेस कार्यालय पर करेंगी ध्वजारोहण

राजनीति में कदम रखने के बाद से ही प्रियंका गांधी वाड्रा का पूरा ध्यान यूपी पर है। इसका प्रमुख कारण दिल्ली की सत्ता का यूपी से होकर गुजरना है।

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर 10 अगस्त को लखनऊ आ रही है। यहां पर वे विधानसभा चुनावों के लिए तैयारियों का आगाज कर सकती हैं। वह अपने यूपी आने के दौरान कांग्रेस नेता शीला कौल के आवास पर रुकेंगी, इसके साथ ही वह 15 अगस्त को कांग्रेस कार्यालय पर ध्वजारोहण करेंगी। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव पदाधिकारियों के साथ प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति तैयार करेंगी। इसके साथ ही वह पहले ही बयान दे चुकी है कि आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व पार्टी के रूठे कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों केा मनाया जाएगा, साथ ही गांवों का दौरा कर लोगों से सीधे बातचीत करेंगी।

राजनीति में कदम रखने के बाद से ही प्रियंका गांधी वाड्रा का पूरा ध्यान यूपी पर है। इसका प्रमुख कारण दिल्ली की सत्ता का यूपी से होकर गुजरना है। अमित शाह और नरेंद्र मोदी की भांति ही प्रियंका गांधी भी यह जानती है कि यूपी फतेह किए बिना केंद्र पर कब्ज़ा नहीं किया जा सकता है। यही कारण है आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार प्रदेश में लगातार दौरा कर रही है। अब वह यूपी प्रवास पर आ रही हैं, इस संबंध में उन्होंने अपने पिछले दौरे में भी जिक्र किया था।

यह भी पढ़ें: https://puridunia.com/anushka-shared-pictures-from-london-celebrating-picnic-with-husband-and-daughter/524703/

Related Articles