फिर एक बार Pawan Singh और Payal Dev का Song ‘करंट’ रिलीज होते ही धमाल मचा दिया

पायल देव और पवन सिंह की आवाज में गाना ‘करंट’ में हिंदी और भोजपुरिया टोन लोगों को काफी पसंद आ रही है और गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है

नयी दिल्ली: Bhojpuri Actor पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर Pawan Singh अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं। गीत ‘लॉलीपॉप लागेलु’ इस गाने से पवन सिंह ज्यादा फेमस हुए। अब वो एक बार फिर से बॉलीवुड की प्लेबैक पायल देव के साथ धमाकेदार गाना लेकर आए हैं। इस गाने के बोल हैं ‘करंट’ इस गाने को वीडियो रिलीज किया जा चुका है।

 

जानें “Current” Song के बारे में

पायल देव और पवन सिंह की आवाज में गाना ‘करंट’ में हिंदी और भोजपुरिया टोन लोगों को काफी पसंद आ रही है और गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है। इसकी शूटिंग आउटडोर की गई है, इसके साथ ही इसमें रैप को भी शामिल किया गया है, पायल देव और पवन सिंह की आवाज में ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसका वीडियो वायरल भी हो रहा है वहीं, साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने भी इसमें खूबसूरती का जलवा बिखेरा है, इसमें उनकी बोल्ड अदाएं लोगों को दिल जीत रही हैं।

जानें पवन सिंह और पायल देव इससे पहले किस गाने में साथ दिखें थे

बता दें कि पायल देव और पवन सिंह ने इससे पहले हिंदी सॉन्ग ‘बारिश बन जाना’ का भोजपुरी वर्जन गाया था और इसे भी दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला था। गाना कई दिनों तक Youtube Video पर ट्रैंड करता रहा था और नए आयाम स्थापित किए थे और लोगों ने ‘बारिश बन जाना’ पर खूब रील वीडियो भी बनाए थे, जो कि सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए रहे थे। उनके गानों को लोगों ने खूब पसंद किया था और इस गाने को हिना खान पर फिल्माया गया था।

 

यह भी पढ़ें:सिंगापुर में नस्लीय भेदभाव से जुड़े कई मामले, पीएम ने नए कानून के लिए किया ऐलान

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles